Logo
September 27 2020 01:52 PM

इस फर्जी तरीके से खुद को वर्जिन बना लेतीं हैं लड़कियां!

Posted at: Aug 2 , 2020 by Dilersamachar 9219

जी हां आज के समय में कुछ भी संभव है। अब शयद ही कुछ ऐसा बचा होगा जो पूरा और समल नहीं किया जा सके दुनिया कितनी बदल गई है। अब वो सब हो जाता है जिसे लोग सोच भी नहीं सकते, ऐसा ही एक और चौकाने वाला मामला आज हम आपको बताने जा रहें हैं। एक बड़ी जर्मन कंपनी इन दिनों खूब फर्जी हाइमन बना रही है। और बनाएं भी क्यूँ न जब खूब महिलाओं में इसकी मांग तेज़ी से बढ़ रही है।

 यूके डेली मेल अनुसार सुहाग रात में अपनी वर्जिनिटी को साबित करने के लिए फर्जी हाइमन की मांग बढ़ रही है। वर्जीनिया केयर दो बेहद पतली झिल्ली का पैकेज बेच रही है। जर्मनी की इस कंपनी का बिजनस खूब फल-फूल रहा है। इस मामले में चीन मध्य पूर्वी बाजार को टारगेट कर रहा था लेकिन उसकी क्वॉलिटी को लेकर सवाल खड़े हुए थे। अब मेड इन जर्मनी की धूम है।

 इस झिल्ली को वजाइना में लगाया जाता है जिससे नकली खून निकलता है। जब झिल्ली पर दबाव पड़ता है तो खून निकलने लगता है। इसके जरिए महिलाएं अपने पति या पार्टनर के सामने साबित करना चाहती हैं कि वे वर्जिन हैं। फर्जी हाइमन का इस्तेमाल वे महिलाएं भी करती हैं जो अपने हाइमन के टूटने से चिंतित रहती हैं। उनकी चिंता होती है कि खून नहीं निकलेगा। इसके जरिए वेडिंग नाइट में आप खून निकाल खुद को वर्जिन साबित कर सकती हैं।’

ये भी पढ़े: रोचक खबरें: फ्लाइट के खाने में मिली ऐसी चीज कि जा सकती थी यात्री की जान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED