Logo
May 3 2024 12:12 PM

अगर आप भी करती हैं हस्तमैथुन तो आपको हो सकती है शादी के बाद ये बीमारियां

Posted at: Aug 23 , 2017 by Dilersamachar 9850

पुरुषों में हस्तमैथुन करना एक साधारण प्रक्रिया है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि महिलाएं भी अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए हस्थमैथुन करती हैं। कई महिलाएं शादी से पहले प्रतिदिन हस्थमैथुन करती हैं जिसके कारण उन्हें शादी के बाद कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। हम आपको बताएंगे कि नियमित रूप से हस्थमैथुन करने वाली महिलाओं को शादी के बाद किस तरह की समस्याएं होती हैं।

-  किशोरावस्था में हस्थमैथुन करने वाली महिलाएं अपने पति के साथ सम्बन्ध स्थापित करने को लेकर सजग नहीं रहती है। जिस वजह से उनके रिश्तों में तनाव आ जाता है। ज्यादातर महिलाओं को हस्थमैथुन की लत सी लग जाती है। जिसका असर तनाव के रूप में सामने आने लगता है। ऐसी महिलाओं को अकेलेपन की आदत सी हो जाती है।महिलाओं द्वारा जरूरत से ज्यादा हस्थमैथुन करने पर पीरियड, मासिक धर्म अथवा मेंसुरेशन साइकिल संबंधी परेशानी आने लग जाती है।

गुप्तांग में इसके अलावा सूखापन आ जाता है और वहां खुजली एवं दर्द जैसी समस्याए भी होने लगती है। हीमेच्यूरिया, महिलाओं में होने वाली एक तरह की बीमारी है, जो हस्थमैथुन करने से होती है। इस बीमारी में महिलाओं का यूरीन गाढ़ा हो जाता है और उसमें से गंध आने लगती है। साथ ही महिलाओ को कमजोरी और खून की कमी भी होने लगती है।

ये भी पढ़े: भूकंप के झटको से हिला कश्मीर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED