Logo
May 3 2024 02:10 AM

जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ की कमाई ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, जानें कलेक्शन

Posted at: May 28 , 2018 by Dilersamachar 9692

दिलेर समाचार-  जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रफ्तार पकड़ ली है. फिल्म ने दूसरे दिन 58 प्रतिशत से ज्यादा का उछाल लिया है. जहां फिल्म ने पहले दिन 4.82 करोड़ रुपए की ही कमाई की, वहीं दूसरे दिन इसने 7.64 करोड़ रुपए अपनी झोली में डाल लिए.

फिल्म की कमाई के ये आंकड़े फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर किए हैं. फिल्म ने पहले दो दिनों में 12.46 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. तरण आदर्श ने ये भी कयास लगाया है कि आज यानि रविवार को फिल्म को आईपीएल फाइनल होने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर नुकसान का सामना कर पड़ सकता है. आपको बता दें कि ‘परमाणु: स्टोरी ऑफ पोखरण’ भारत में 1935 स्क्रीन्स पर ही रिलीज की गई है. फिल्म में जॉन अब्राहम, बोमन ईरानी और डायना पेंटी जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. समीक्षकों ने इसे बेहतरीन फिल्म करार दिया है.

जॉन से जब पूछा गया कि इस कहानी को दर्शकों से कहने की जरूरत क्यों महसूस हुई? इस पर जॉन ने कहा, "मुझे लगता है कि आज के युवाओं को पता नहीं है कि 20 साल पहले मई 1998 में क्या हुआ था."

जॉन ने बताया, “मैं राजीव गांधी की हत्या, और परमाणु परीक्षणों से बहुत प्रभावित था. इन दो घटनाओं ने मेरे जीवन की दिशा निर्धारित की है, जो इसके बाद लगाए गए प्रतिबंध से जुड़े हैं. मैं किसी कॉलेज में जाने की योजना बना रहा था, (लेकिन मैं) इसकी वजह से नहीं जा सका. इसे लेकर पहले गुस्सा आया था, तो समझ में आया कि यह (परमाणु शक्ति हासिल करने का दर्जा) भारत को महान बना सकता है.. मैंने एक भारतीय की तरह सोचना शुरू कर दिया और राष्ट्रवादी की तरह महसूस करना शुरू कर दिया.

 
 

ये भी पढ़े: कर्नाटक में विभागों के बंटवारे में लग सकता है अभी और समय

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED