Logo
December 10 2022 03:52 AM

Meri Hanikarak Biwi: जिस डॉक्टर ने कर दी थी नसबंदी, उसी से करनी पड़ी शादी

Posted at: Nov 24 , 2017 by Dilersamachar 10406

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे को कुछ दिन पहले नसबंदी के विज्ञापन के पोस्टर में आने के साइड इफेक्ट्स झेलते हुए देखा गया था. ‘पोस्टर बॉयज’ नाम की इस फिल्म ने नसबंदी के विषय को हल्के-फुल्के अंदाज में जनता के सामने रखा था. अब बारी टीवी की है. ‘मेरी हानिकारक बीवी’ नाम से एक सीरियल जल्द ऐंड टीवी पर शुरू होने वाला है. जिसमें गलती से नसंबदी और उसके बाद की कहानी दिखाई जाएगी. इस सीरियल में करण सूचक (अखिलेश) और जिया शंकर (डॉ. इरा) लीड में हैं. 
ये कहानी ताकतवर और थोड़े अनाड़ी से लड़के अखिलेश और बेबाक और खूबसूरत डॉ. इरा की है. वाराणसी में अचानक हुई उनकी मुलाकात अखिलेश के लिए हानिकारक साबित होती है और ये गफलत मुंबई तक उनका पीछा करती है. इरा गलती से अखिलेश का नसबंदी ऑप्रेशन कर देती है. यहां से मर्दानगी को एक नए रूप में परिभाषित किया जाता है! इस घटना के बाद से अखिलेश के लिए जिंदगी पहले जैसी नहीं रह गई थी, इस नए सफर की शुरुआत वो पत्नी के रूप में इरा के साथ करता है.

अपने किरदार के बारे में करण बताते हैं, ‘‘अखिलेश वाराणसी का रहने वाला शर्मीला, साधारण, सीधी बात कहने वाला और ईमानदार लड़का है, जो अपने माता-पिता का सच्चा भक्त है, लेकिन उसका दुर्भाग्य इसमें जुड़ जाता है. उसके माता-पिता उससे जिस एक चीज की सबसे ज्यादा इच्छा रखते हैं, वो है घर का वारिस देने की, जिसे वह कभी पूरा नहीं कर सकता! मुझे उम्मीद है कि इसके अंदर छुपे गहरे संदेश को वो स्थान मिलेगा और भारतीय दर्शकों की मानसिकता में बदलाव आएगा.’’



इस शो के कॉन्सेप्ट के बारे में जिया कहती हैं, “इरा एक सख्त, व्यावहारिक और समझदार महिला है, जो दिल की बड़ी नर्म है. ‘मेरी हानिकारक बीवी’ का विषय काफी बोल्ड है और मानसिकता बदलने के लिए हमारे प्रयासों को दर्शक किस तरह लेते हैं, उसका मुझे बेसब्री से इंतजार है.” सभी दकियानूसी सोच को तोड़ने वाली अखिलेश और इरा की कहानी 4 दिसंबर से टीवी पर दस्तक देगी.

ये भी पढ़े: GST को लेकर आया एक और बड़ा बयान , पढ़कर आप भी रह जाएंगे हैरान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED