Logo
April 26 2024 06:25 PM

इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं मिस वर्ल्ड

Posted at: Nov 28 , 2017 by Dilersamachar 9675

दिलेर समाचार, मुंबई मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जाने-माने अभिनेता आमिर खान की फिल्म में काम करना पसंद करेंगी. छिल्लर ने कहा कि सुपरस्टार आमिर खान सामाजिक-प्रासंगिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. मानुषि ने हाल में चीन के सान्या में मिस वर्ल्ड 2017 बनकर देश का नाम रोशन किया था.
हरियाणा की रहने वाले मेडिकल की इस छात्रा ने कहा कि बॉलीवुड में सभी कलाकार अच्छे हैं, लेकिन आमिर और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा उनकी पसंदीदा हैं.  उन्होंने पत्रकारों से कहा, 'मैं निश्चित रूप से आमिर खान की फिल्म में काम करना चाहती हूं. मेरा सोचना है कि उनके पास कुछ चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं रहती हैं जो वह आपको देते हैं. इसके साथ ही उनकी फिल्मों में एक संदेश होता है जो समाज के साथ जोड़ता है. इसलिए ऐसा करना काफी रोचक होगा. अभिनेत्रियों में मेरी पसंदीदा प्रियंका चोपड़ा हैं.

20 वर्षीय मानुषी इस साल मई में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017 भी बनीं थीं. जब उनसे बॉलीवुड को लेकर उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया तो मिस वर्ल्ड ने कहा कि इस समय फिल्म इंडस्ट्री उनके दिमाग में नहीं है. उन्होंने कहा, 'वर्तमान वर्ष को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. मैं यात्रा करूंगी, महाद्वीपों की यात्रा करूंगी. हम मासिक धर्म स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाएंगे जहां मेरे साथ मेरी अन्य मिस वर्ल्ड भी शामिल होंगी. इसलिए इस समय मैं बहुत उत्साहित हूं.' मानुषी ने कहा कि सौन्दर्य प्रतिस्पर्धा के प्रारंभिक सप्ताह में कई प्रतियोगियों ने सोचा था कि वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं

ये भी पढ़े: आठ रंग नहीं खुशियों का सार हैं क्योंकि ये देते हैं सुख और समृद्दि

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED