Logo
April 27 2024 08:53 AM

'पीपली लाइव' के अभिनेता सीताराम पंचाल का निधन..अंतिम दिनों में लगाई थी मदद की गुहार

Posted at: Aug 10 , 2017 by Dilersamachar 9740

दिलेर समाचार, बॉलीवुड अभिनेता सीताराम पंचाल गुरुवार सुबह 8:30 बजे इस दुनिया को अलविदा कह गए। फिल्म 'पान सिंह तोमरऔर 'पीपली लाइवसे दर्शकों के बीच बनाने वाले अभिनेता सीताराम पिछले सालों से किडनी और लंग कैसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। कहा जा रहा है कि इस दौरान उनका वजन भी घटकर सिर्फ 30 किलो ही रह गया था। अपनी इस हालत की जानकारी खुद सीताराम ने पिछले दिनों 17 जुलाई को अपने फेसबुक वॉल पर दी थी। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। इसके बादकाफी लोग उनकी मदद के लिए सामने भी आए।

बता दें कि सीताराम पिछले काफी समय से एलोपैथिक ट्रीटमेंट भी ले रहे थेलेकिन सेहत ठीक रहने की वजह से उन्हें फिल्मों में भी काम मिलना बंद हो गया। कहा जा रहा है कि अपने घर में कमाने वाले अकेले सिर्फ सीताराम ही थे। उनका एक बेटा भी हैजो फिलहालसिर्फ 19 साल का और अभी पढ़ाई कर रहा है। इसी वजह से अब धीरे-धीरे घर में रखा पैसा भी खत्म होने लगा था। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि  आर्थिक तंगी के कारण सीताराम ने फैसला किया है कि वह महंगा इलाज करवाने की बजाय आयुर्वेदिक दवाइयां ही लेंगे। लेकिन इसके बाद से उनकी तबियत और बिगड़ने लगी थी।

सीताराम पंचाल को 'स्लमडॉग मिलेनियर', 'जॉली एलएलबी', 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह', 'सारे जहां से महंगा', 'हल्ला बोलऔर 'बैंडिट क्वीनजैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़े: 'दुजाना की शहादत का बदला अब हिंदुस्तान को चुकाना पड़ेगा'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED