Logo
April 28 2024 06:02 AM

शाहरुख बोले, मुझे और फरहान को तो लोग 'मर्द' समझते ही नहीं...

Posted at: Nov 23 , 2017 by Dilersamachar 9721

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान तीखे व्यंग्य करने में माहिर हैं. उन्हें हर बात का बहुत सधा जवाब देना आता है. बात जब महिलाओं की आती है तो हमेशा ही शाहरुख खान की बातों और जेस्चर में उनके सम्मान को बखूबी देखा जा सकता है. शाहरुख खान अपने दोस्त फरहान अख्तर के एनजीओ ‘मर्द’ के एक कार्यक्रम में गए थे जो महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ा था. शाहरुख खान ने एकदम अनूठे अंदाज में महिलाओं के सम्मान करने की बात को रखा. 
 

उन्होंने वहां मौजूद जनता से रू-ब-रू होते हुए फरहान अख्तर के मर्द इनिशिएटिव की बात की. शाहरुख खान ने कहा, “ऐसा कहा जाता है कि मूंछें जो हैं मर्दानगी का प्रतीक होती है. मुझे और फरहान को लोग ‘मर्द’ मानते ही नहीं क्योंकि मैं और फरहान बहुत जेंटल हैं, शांत रहते हैं और शर्मीले भी हैं. सबसे बड़ी बात यह कि हम औरतों को अपने बराबर समझते हैं. यही नहीं, हम उन्हें अपने से सुपीरियर मानते हैं और उनसे डरते भी हैं. और मेरे अनुसार अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड, बीवी, मां या बेटी तक से डर लगता है तो इसमें कोई गलत बात नहीं है.” 


शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल. राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि उनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेरंग रही हैं. लेकिन वे दोबारा से वापसी की जुगत में लगे हैं. वैसे भी शाहरुख खान को अपनी को-स्टार के साथ बहुत ही सम्मान के साथ पेश आने के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़े: सनी लियोन के साथ काम, इसलिए 'तेरा इंतजार' से जुड़े अरबाज खान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED