Logo
May 21 2024 11:04 AM

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: दिल्ली कांग्रेस ने किया सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के पास विरोध प्रदर्शन

Posted at: May 31 , 2022 by Dilersamachar 9248

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की सियासी आंच अब दिल्ली तक पहुंच गई है. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने पंजाब में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के विरोध में सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के पास प्रदर्शन किया और गायक के कत्ल के लिए आम आदमी पार्टी (आप) को जिम्मेदार बताया. हाथ में तख्ती लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार से जवाब की मांग भी की.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रमुख चौधरी अनिल कुमार समेत प्रदर्शनकारी सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर से केजरीवाल के आवास की ओर बढ़े लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरिकेड लगा कर रोक लिया. कुमार ने कहा, ‘सिद्धू मूसेवाला की दिन दिहाड़े की गई हत्या के लिए ‘आप’ सरकार जिम्मेदार है. अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि मूसेवाला की सुरक्षा क्यों वापस ली गई जबकि उनकी जान को खतरा था और पंजाब में खुफिया एजेंसियों को इसकी जानकारी थी.’

पंजाब के मानसा जिले में रविवार को अज्ञात हमलावरों ने पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इससे एक दिन पहले ही पंजाब की ‘आप’ सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा कम कर दी थी. बहरहाल, इधर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हाईकोर्ट के सिटिंग जज से सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कराने का ऐलान किया है.

ये भी पढ़े: दिल्ली में 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 212 नए मामले

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED