Logo
May 6 2024 03:06 PM

IPL 2018 के इस खिलाड़ी को डांसिंग टिप्स देती नजर आईं ‘एक दो तीन’ गर्ल जैकलीन फर्नांडिस, Video Viral

Posted at: Apr 8 , 2018 by Dilersamachar 9742

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आईपीएल शुरू हो चुका है और मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात होना शुरू हो गई है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पहला मैच काफी रोमांचक रहा और बाजी सीएसके के हाथ लगी. जहां खेल के मैदान पर काफी रोमांच भरा माहौल बना हुआ है, वहीं मैदान के बाहर भी कम मस्ती नहीं हो रही है. 'बागी 2' में 'एक दो तीन..' सॉन्ग से हंगामा बरपाने वाली जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आरसीबी के खिलाड़ी यजुर्वेंद्र चहल हुला हूप (कमर के जरिये घुमाने वाला रिंग) के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.


चहल इस रिंग को अपनी कमर के जरिये घुमाने की कोशिश कर रहे हैं. अपनी फिरकी गेंदबाजी से बड़े-बड़े खिलाड़ियों को घुमा देने वाले चहल यहां कुछ संघर्ष करते नजर आ रहे हैं, और वह इस रिंग को घुमाने में खास सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं.

जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में 'रेस 3' की शूटिंग करके अबू धाबी से लौटी हैं. जैकलीन के साथ 'रेस 3' में सलमान खान, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्मेंस दी थी. जैकलीन ने कमाल का डांस किया था.

ये भी पढ़े: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-पंजाब के इस छोरे ने जीता सभी का दिल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED