Logo
May 2 2024 03:48 AM

‘काला चश्मा’ पहन स्टेज से गिरी ये सिंगर, कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द

Posted at: Oct 3 , 2017 by Dilersamachar 9749

दिलेर समाचार,हाल ही में हुआ एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि हाल ही में वह एक वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंची थीं, जहां उन्हें पहले तो धोखे से बुलाया गया और उसके बाद फिर तबीयत खराब होने के बावजूद भी उनसे परफॉर्म कराया गया. उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि इस दौरान उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि वह चक्कर खाकर गिर पड़ीं. बता दें, नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में 'काला चश्मा' और 'लड़की ब्यूटीफुल' जैसे कई हिट गाने गाए हैं.

घर में आग लगाने आई ये कंटेस्टेंट बाहर भी लगा चुकी है आग
नेहा इस बात को लेकर काफी दुखी हैं, इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी जताई. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उन्हें प्री वेडिंग सेरेमनी बोलकर एक्चुअल शादी में धोखे से बुलाया गया, जबकि नेहा ने बताया था कि वह शादियों में परफॉर्म नहीं करतीं. इसके बावजूद नेहा ने कमिटमेंट के चलते वहां एक घंटे परफॉर्म किया, लेकिन तबीयत खराब होने पर जब नेहा ने मना किया तो उनसे जबरदस्ती परफॉर्म कराया गया, जिससे नेहा काफी दुख हुआ.एक घंटे तक परफॉर्म करने के बाद नेहा ने जब ऑर्गनाइजर से कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और वह परफॉर्म नहीं कर सकती, तो ऑर्गनाइजर ने उनसे कहा कि आप यहां से नहीं जा सकतीं, आपको और परफॉर्म करना पड़ेगा. नेहा के बार-बार अनुरोध करने के बाद भी उनकी बात नहीं मानी गई और वहां उपस्थित लोग उनके साथ लगातार फोटो भी खिंचवाते रहे. आखिरकार नेहा को वापस स्टेज पर जाना पड़ा और इसी दौरान वह स्टेज पर चक्कर खाकर गिर पड़ी.
इस पोस्ट के बाद नेहा ने वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस का वी़डियो भी पोस्ट किया, जिसमें नेहा ने बताया कि उन्होंने फंक्शन में फैमिली की खुशी के लिए एक घंटे परफॉर्म भी किया. इस दौरान नेहा की तबीतय खराब थी लेकिन फिर भी उन्होंने भीड़ के बीच में परफॉर्मेंस दी.

ये भी पढ़े: अफगान सेना की गलती ने ली 12 सुरक्षाकर्मियों की जान

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED