Logo
May 12 2024 08:06 PM

इन्होंने जीता India's Next Superstar, मिलेगी रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म में एंट्री

Posted at: Apr 8 , 2018 by Dilersamachar 9623

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: टैलेंट रिएलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' को अपना विजेता मिल गया है. फिनाले में जज रोहित शेट्टी और करण जौहर ने दो विजेताओं को चुन लिया है, जिनकी घोषणा आने वाले एपिसोड में होगी. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमन गंडोत्रा और नताशा भारद्वाज ने सीजन जीत लिया हैं. दोनों विनर्स को करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म में कास्ट किया जाएगा.

'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' की शुरुआत 20 प्रतिभागियों से हुई थी, जो अभिनेता बनना चाहते हैं. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा द्वारा चुने गए इन सभी कंटेस्टेंट को पर्सनैलिटी डेवलपमेंट, एक्टिंग, फिटनेस, डांसिंग से जुड़ी ट्रेनिंग दी थी. महेश भट्ट इनके मेंटॉर बने. फिनाले की रेस में आशीष मेहरोत्रा, अमन गंडोत्रा, हर्षवर्धन देओ, श्रुति शर्मा, नताशा भारद्वाज, नैना सिंह पहुंचे थे.

विजेता का चुनाव पब्लिक वोटिंग नहीं बल्कि रोहित शेट्टी और करण जौहर करने वाले थे. दोनों ही जजेस नताशा और अमन की परफॉर्मेंस से प्रभावित रहे और आखिरकार इन्हें विजेता चुना गया.
    अमन गंडोत्रा कई विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं जबकि नताशा भारद्वाज 'यामाहा फसीनो मिस टैलेंटेड कॉन्टेस्ट' (2016) में 'मिस डीवा' चुनी गई थीं. इसके अलावा वह बर्गर के ऐड में नजर आ चुकी हैं. माना जा रहा है कि इन दोनों एक्टर्स को रणवीर सिंह और सारा अली खान की आगामी फिल्म 'सिंबा' में काम करने का मौका मिल सकता है, क्योंकि रोहित और करण दोनों की यह अगली फिल्म होगी.
 
 रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के फिनाले पर कई टीवी स्टार्स ने भी परफॉर्म किया. करणवीर बोहरा, सनाया ईरानी, प्रियांक शर्मा, अदा खान और अर्जुन बिजलानी ने अपनी एक्टिंग और डांसिंग से जलवे बिखेरे. शो का फिनाले एपिसोड 8 अप्रैल को प्रसारित होगा. करण वाही और ऋत्विक धनजानी ने शो को होस्ट किया.

 

ये भी पढ़े: IPL 2018: आज शाम Kings XI पंजाब का DD से मुकाबला, ऐसा होगा प्लेइंग XI

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED