Logo
May 18 2024 01:18 PM

टीना डाबी और आमिर की लव स्टोरी, सुबह मिले और शाम तक हो गया प्यार

Posted at: Apr 9 , 2018 by Dilersamachar 9806

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आईएएस ऑफिसर टीना डाबी और आमिर उल शफी खान ने अपने करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में शादी कर ली. दोनों ने 2015 में यूपीएससी के पेपर साथ में दिए थे. इस एग्ज़ाम में टीना डाबी टॉपर रहीं और आमिर दूसरी पोजिशन पर आए. दोनों की मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में हुई थी. दोनों साल 2015 से ही एक-दूसरे के साथ हैं. टीना और आमिर शुरूआत से ही अपने रिश्तों को लेकर काफी खुले विचारों के रहे हैं. दोनों लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते रहे हैं.

साल 2016 में अपने फेसबुक अकाउंट पर भी टीना से अपने और आमिर के रिश्ते को दुनिया को बताया. आपको बता दें टीना हिंदू हैं और आमिर मुस्लिम इसी वजह से दोनों के इस रिश्ते को कई हिंदू संगठनों ने ‘लव जिहाद’ का नाम दिया. 24 वर्षीय टीना डाबी राजस्थान कैडर ऑफिसर हैं और इनकी पोस्टिंग अजमेर में है. 
 


दोनों ने खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में शादी रचाई. इस शादी में खास दोस्त और परिवार वाले ही शामिल रहे. इंडियाटूडे की एक खबर के मुताबिक टीना ने बताया कि पहली बार मैं और आमिर मसूरी के लाल बहादुर शात्री नेशनल अकादमी में मिले. हम दोनों की मुलाकात सुबह हुई और शाम तक आमिर मेरे घर के दरवाजे पर थे. (उसके लिए पहली नज़र में प्यार हो गया.) 

ये भी पढ़े: CWG 2018: मोहम्मद अनस 400. मी. के फाइनल में पहुंचे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED