Logo
May 2 2024 12:17 PM

एमी विर्क-सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म पुवाड़ा का रिलीज से पहले ही धमाका!! IMDB आईएमडीबी पर हो रही है ट्रेंड

Posted at: Aug 12 , 2021 by Dilersamachar 9844

दिलेर समाचार,  जब से एमी विर्क और सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म पुवाड़ा की रिलीज की घोषणा की गई है, तब से दर्शकों में इसका क्रेज बढ़ गया है, इस कॉमेडी एंटरटेनर की सभी चीजों का लुत्फ उठाया है !!  फिल्म के ट्रेलर को लगभग 1 करोड़ व्यूज मिले है, जबकि गानों ने मिलकर 2 करोड़ का आंकड़ा पार किया है !! इस फिल्म के गाने रेडियो और मोबाइल फोन , ऑनलाइन हर जगह धूम मचा रहे हैं क्योंकि दर्शक चौथी बार स्क्रीन पर अपनी पसंदीदा जोड़ी एमी विर्क और सोनम बाजवा को देखने के लिए उत्सुक हैं !!

 निर्माताओं ने प्रमोशन को मध्यनज़र रखते हुए इस फ़िल्म के सभी प्रचार सामग्री को एक एक करके इस तरह लॉन्च किया कि इसे ऑनलाइन सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है  । हालही में मिली जानकारी से पता चला है कि, यह  फिल्म IMDB आईएमडीबी पर ट्रेंड कर रही है , भुज और बेल बॉटम जैसे बड़े फिल्मों की सूची में  यह फिल्म राष्ट्रीय स्तर की लिस्ट पर  7 वीं सबसे अधिक ट्रेंड करने वाली फिल्म साबित हुई है !!  यह पहली बार है कि पंजाबी फिल्म ने राष्ट्रीय बहुप्रतीक्षित सूची में जगह बनाई है जिसे हम  सफलता की अचीवमेंट कह सकते है!  और यह सिर्फ पंजाब में ही नहीं बल्कि पूरे देश में दर्शकों की फ़िल्म को लेकर उत्सुकता और दीवानगी को  दर्शाती है!

 अभिनेता एमी विर्क और सोनम बाजवा इस फिल्म के प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, वे लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का प्रचार कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि दर्शक बड़े पैमाने पर बेसब्री से इसके आने का इंतजार कर रहे है  !!  इस फिल्म के लिए इतना उत्साह है कि निर्माताओं ने शुक्रवार की रिलीज के बजाय गुरुवार की रिलीज का विकल्प चुना है ।और हम अपने पसंदीदा पॉपकॉर्न और सिनेमाघरों में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते।  पुवाड़ा दुनिया भर के सिनेमाघरों में गुरुवार, 12 अगस्त 2021 को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़े: भाजपा कार्यकर्ता मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाए ताकि जनता को उसका लाभ मिले-आदेश गुप्ता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED