Logo
April 26 2024 05:59 PM

घमंड ने इस हीरोइन को ऐसी मारी किक की सारी ज़िंदगी रहेगा याद

Posted at: Jan 22 , 2018 by Dilersamachar 11177

दिलेर समाचार, पॉपुलर हीरोइन हिना खान – बड़ी शिद्दत से किसी ने लिखा है कि घमंड इंसान को उस नरक के द्वार ले जाता है, जहाँ उसने सपने में भी जाने की नहीं सोचा था.

घमंड तो रावन का नहीं टिका फिर आजकल के लोगों की क्या बात. ये सब कहावत आपने कई बार सुनी होगी. ये ऐसे ही नहीं लिख दी जातीं. इन सब के पीछे बड़ा अनुभव छुपा होता है.

इतिहास में ऐसी घटनाएं हो चुकी होती हैं, जिसके आधार पर कहावत बनती है. कुछ ऐसा ही हुआ नए साल की शुरुआत में.

टीवी की दुनिया की सबसे पॉपुलर हीरोइन हिना खान आज अपने घमंड के नाते शो में हार गईं.

 

पॉपुलर हीरोइन हिना खान –

हिना को इस बात का घमंड था कि वो अभी अभी बहू के किरदार से आई हैं तो टीवी के दर्शक उन्हें ज्यादा पसंद करेंगे. लेकिन वहीँ ये भूल गईं, की सामने वाली कहीं खेत से नहीं आई है.

उसने भी लंबा समय इंडस्ट्री में दिया है. ‘मैं’ का घमंड आज हिना खान को बहुत भारी पड़ा. एपिसोड दर एपिसोड वो हारती रहीं और उनकी दुश्मन शिल्पा शिंदे दर्शकों का मन जीतती रहीं. शिल्पा शिंदे के आगे हिना खान कहीं नहीं टिक पायीं.

 

पॉपुलर हीरोइन हिना खान को इस बात का एहसास था कि फैन्स उन्हें ही विनर बनाएंगे, लेकिन हुआ इसका उल्टा.

हिना को ड्रामा क्वीन और क्राई बेबी नाम दिया गया. वह चीजों पर जरूरत से ज्यादा रिएक्ट करती हुई दिखती थीं. दूसरे कंटेस्टेंट के मुकाबले ज्यादा रोने-धोने और बात-बात पर इमोशनल होने की वजह से दर्शकों ने उन्हें कमजोर आंक लिया. जब उनके बॉयफ्रेंड रॉकी घर में आए थे तब हिना का इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ था. वह रॉकी से उन्हें ले जाने की गुहार लगाती दिखीं. हिना का अकेले में बार-बार कैमरे के सामने जाकर ये कहना कि उन्हें गेम खेलना नहीं आता और रोना, उन्हें फैन्स की नज़रों में गिरा दिया.

जो हिना खान अपने करियर की दमदार पारी का घर में शुरूआती दौर में हंगामा मचाती थीं, वही सब बातें उन्हें ले डूबी. ऐसी मार पड़ी उन्हें कि शायद ही कभी वो जिंदगी में इस चोट को भूल पाएं.

 

पॉपुलर हीरोइन हिना खान अपने घमंड में शो में आई हर लड़की पर कमेंट किया. किसी को बदसूरत, तो किसी को ये कहा कि उसके मुंह से बदबू आती है.

अपने पिछले शो में गर्ल पॉवर का नारा देने वाली हिना खान इस शो में खुद को १ नम्बर देतीं तो दूसरी लड़की को सीधे फेल कर देतीं.

उन्हें एक बार भी एहसास नहीं होता कि उनके सामने वाली लड़की भी कोई आइडेटिटी रखती है. कोई कम पॉपुलर तो कोई ज्यादा होता है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप सही हो और दूसरा गलत.

 

खुद को १०० परसेंट सही मानना ही हिना खान को ले डूबा. सभी टास्क अच्छे से करने के बाद भी हिना खान को उनका घमंड ले डूबा. आज अपने घर में बैठकर अफ़सोस ज़ाहिर कर रही होंगी हिना खान. उन्हें लग रहा होगा कि काह्स वो शो में संभल जातीं तो शायद आज विन्निंग ट्रोफी उनके हाथ में होती.

खैर इस पूरे वाकये से आप अपने जीवन में सबक लीजिए और कोशिश कीजिये की कहीं से आपके अन्दर घमंड आने न पाए.

ये भी पढ़े: पांच मशहूर क्रिकेटर्स जिनपर लग चुका है डोपिंग का आरोप !

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED