Logo
April 26 2024 12:20 PM

तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच झड़प, 3 घायल

Posted at: Oct 25 , 2021 by Dilersamachar 9626

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में कैदियों के बीच झड़प में तीन कैदी घायल होने की  खबर सामने आयी है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, किसी बात पर कैदियों के दो ग्रुप आपस में भिड़ गए और फिर धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला कर दिया. दिल्‍ली पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना शनिवार की है. जबकि सूचना मिलने के बाद पुलिस दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल (डीडीयू) पहुंची है.

इसके अलावा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें पिंकू (24), सुनील शेरावत (32) और सन्नी (32) की ‘मेडिको लीगल केस’ (एमएलसी) रिपोर्ट मिली है. उनके शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान हैं. बता दें कि ‘मेडिको लीगल केस’ उस रिपोर्ट को कहते हैं, जिसमें चिकित्सा विशेषज्ञ किसी कानूनी मामले में, शरीर पर लगी चोट की जानकारी देता है. एक घायल कैदी को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल, तो पिंकू और सुनील को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुनील का बयान भी दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि सेंट्रल जेल के कारागार नंबर-1 के उपाधीक्षक की शिकायत के बाद हरि नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) , 324 (धारदार हथियार से चोट पहुंचाना) और 34 (साझा इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्राथमिकी में रोहित कपूर, राजेश, सुनील शेरावत और संदीप दलाल का नाम आरोपी के तौर पर दर्ज किया गया है, जो कि तिहाड़ जेल के कारागार नंबर-1 की कोठरी नंबर-2, वार्ड नंबर-7 में बंद हैं.

ये भी पढ़े: 67th National Films Awards: कंगना रनौत, मनोज बाजपेयी, धनुष और रजनीकांत को मिला फाल्के सम्मान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED