Logo
May 8 2024 06:21 PM

TikTok बनाने के दिवानों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी करने वाली है कुछ नया

Posted at: May 29 , 2019 by Dilersamachar 10450

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। आजकल के जमाने में युवाओं के बीच जिस एक एप के सबसे ज्यादा चर्चे हैं वो है टिकटॉक. इस एप का डेवलपर बाइटडांस है. लेकिन अब ये खबर आ रही है कि कंपनी जल्द ही अपना स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है. अगर रिपोर्ट पर यकीन करें तो बाइटडांस पहले से ही टिकटॉक, न्यूज रिपबल्कि और दूसरे प्रीलोडेड एप्स के साथ आएगा. फाइनैंशियल टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन एक म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस के साथ भी आएगा.

बाइटडांस के सीईओ जैंग यिमिंग का ये काफी पुराना सपना था कि वो खुद का एक स्मार्टफोन लॉन्च करें. चीनी कंपनी और स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Smartisan ने कंफर्म किया कि दोनों कंपनियों के बीच डील हुई है. हालांकि स्मार्टफोन के डिजाइन को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है क्योंकि अमेरिका में चीनी स्मार्टफोन्स को लेकर पहले ही विवाद हो चुका है वहीं भारत में टिकटॉक एप को बैन करने के बाद एप अब वापसी कर चुका है.

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फेसबुक और एमेजन भी अपने स्मार्टफोन्स लेकर आई थी जिसमें पहले से कुछ एप्स लोड थे. लेकिन दोनों कंपनियों को अपने प्रोडक्ट को छोड़ना पड़ा क्योंकि वो मार्केट में बेअसर थे.

ऐसे में टिकटॉक को काफी सोच समझकर अपना स्मार्टफोन निकालना होगा क्योंकि इससे पहले कई कंपनियों आकर चली जा चुकी हैं.

 

ये भी पढ़े: एपीवी डांस एकेडमी के ड़्राइंग कंपीटिशन में बच्चों ने दिखाया रंगों से जलवा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED