Logo
May 1 2024 10:28 PM

मकान मालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाकर यहां फ्री में लड़कियां बन जाती है मकान मालिक

Posted at: Jul 15 , 2020 by Dilersamachar 10022

दिलेर समाचार,  दक्षिणी-पूर्व लंदन में एक मकान मालिका का अनोखा मामला सामने आया हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना

कमरा या फ्लैट ऑफर करते तो हैं लेकिन उन लड़कियों ने मालिक से साथ यौन संबंध बनाना होता है। दरअसल, दक्षिणी-पूर्व लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं।

लेकिन इसके बदले वे लड़कियों से सेक्शुअल एक्टिविटी की डिमांड करते हैं, आपको बता दें कि ये सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि कई अन्य शहरों में भी मजबूरों लड़कियों को इस तरह से इस्तेमाल किया जाता है। कई महिलाओं के पास जब सिर ढंकने के लिए कोई और ऑप्शन नहीं बचता, किराए को देने के लिए पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ता को चुन लेती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता बल्कि महिलाएं मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं। मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं।

मीडिया से बातचीत में कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को फ्रेंड विद बेनिफिट बताया था। एक मकान मालिक ने कहा कि कोई भी जबरन ऐसा नहीं करता। लोग अपनी इच्छा से ऐसा करते हैं रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसे डील करने में शामिल होते हैं।

ये भी पढ़े: इसलिए शरीर से अलग होता है होठों का रंग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED