Logo
April 27 2024 08:33 AM

सलमान के साथ दीपिका को देखना चाहते हैं दर्शक

Posted at: Nov 15 , 2017 by Dilersamachar 9649

दिलेर समाचार, 01 दिसंबर को दीपिका पादुकोण की ’पद्मावती’ रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को लोगों की खूब तारीफें मिलीं। सलमान की ’टाइगर जिंदा है’ भी 22 दिसंबर को आ रही है।

सलमान और दीपिका, दोनों के प्रशंसक चाहते हैं कि सलमान और दीपिका किसी फिल्म में एक साथ नजर आएं, लेकिन अजीब इत्तफाक है कि कई अवसरों के बावजूद ऐसा अब तक हो नहीं सका है। अब तक सलमान और दीपिका को ऐसी 05 फिल्मों के ऑफर मिले जिनमें उन्हें साथ काम करना था, लेकिन किसी न किसी वजह से ऐसा हो नहीं सका।

2014 में सलमान की सुपर हिट फिल्म ’किक’ का ऑफर पहले दीपिका पादुकोण को मिला था लेकिन उस वक्त दीपिका शाहरूख के साथ, फरहा खान की ’हैप्पी न्यू ईयर’ में बिजी थी, इसलिए वह इसे चाहकर भी साइन नहीं कर सकीं। बाद में निर्माता साजिद नडियाडवाला ने दीपिका की जगह जैकलीन फर्नांडिस को  लिया। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि किस तरह ’किक’ ने जैकलीन की तकदीर को बदल कर रख दिया।

’किक’ से पहले 2014 में ही आई ’जय हो’ का ऑफर भी दीपिका के पास आया था लेकिन मेकर्स के साथ दीपिका की बात बन नहीं पाई और उसमें डेजी शाह सलमान के अपोजिट आ गईं। ज्यादा लागत और कम वसूली के कारण, 100 करोड़ के क्लब में शामिल ’जय हो’ मेकर्स के लिए कुछ खास साबित नहीं हो सकी।

2015 में आई ’बजरंगी भाईजान’ में सलमान के अपोजिट करीना कपूर ने जो किरदार निभाया, उसके लिए पहले दीपिका को अप्रोच किया गया था लेकिन दीपिका ने इन्कार कर दिया ।

2015 में सलमान खान और सोनम कपूर अभिनीत सुपर हिट ’प्रेम रतन धन पायो’ का ऑफर सूरज बड़जात्या ने पहले दीपिका के समक्ष रखा था। वह इसमें दीपिका को  ’हम आपके हैं कौन’ की माधुरी दीक्षित की तरह प्रस्तुत करना चाहते थे लेकिन दीपिका को फिल्म की कहानी बिलकुल बेतुकी लगी और वाकई वह थी भी बोर और बकवास लेकिन ’प्रेम रतन धन पायो’ आश्चर्यजनक रूप से सुपर हिट साबित हुई थी।

2016 में आई ’सुल्तान’ में सलमान खान और अनुष्का शर्मा के काम की जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त हिट साबित हुई लेकिन यह फिल्म अनुष्का को दीपिका के इन्कार के बाद ही मिल सकी थी

ये भी पढ़े: आप भी इस शादी में जरूर आइये - विनोद बच्चन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED