Logo
April 26 2024 08:52 AM

दिल्ली: बदमाशों की गोलीबारी में सहायक सब इंस्पेक्टर सहित एक अन्य व्यक्ति घायल

Posted at: Oct 5 , 2020 by Dilersamachar 9693

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली (Delhi) के अलीपुर इलाके (Alipur locality) में दो अज्ञात लोगों ने 54 वर्षीय व्यक्ति और उसके मित्र पर कथित रूप से गोली चलाकर उन्हें घायल कर दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घटना रविवार शाम करीब छह बजे हुई. आरोपी अभी भी फरार हैं. घायल महेन्द्र और उनके मित्र सूबे सिंह (Subay Singh) का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है और दोनों की हालत स्थिर है. सूबे सिंह दिल्ली पुलिस में सहायक उप निरीक्षक हैं और सीलमपुर थाने में तैनात हैं.

घटना के तुरंत बाद महेन्द्र ने पुलिस को फोन किया और बताया कि दो हमलावरों ने अलीपुर में उनपर हमला किया है, जब वह सिंह के साथ थे. महेन्द्र को एक गोली छूकर निकल गई जबकि सिंह के दाहिने पैर में गोली लगी है. पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) गौरव शर्मा ने कहा मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है.

 उपनिरीक्षक ने अपने 60 वर्षीय ससुर गोली मारकर हत्या कर दी थी

बता दें कि बीते 29 सितंबर को खबर सामने आई थी कि अपनी महिला दोस्त को गोली मारने के बाद फरार हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक उपनिरीक्षक ने हरियाणा के रोहतक में अपने 60 वर्षीय ससुर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उपनिरीक्षक संदीप दहिया ने उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में अपनी कार में झगड़ा होने के बाद महिला मित्र को कथित तौर पर गोली मार दी थी. तब दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा था कि मामले में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने सोमवार को बताया था कि उन्हें हरियाणा पुलिस से सूचना मिली है कि रोहतक की घटना में उपनिरीक्षक की कथित तौर पर संलिप्तता थी. उपनिरीक्षक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वैवाहिक संबंधों में खिंचाव के कारण वह अपने पति से अलग रहती है.

ये भी पढ़े: मात्र 4000 हजार रुपए में कमाल के फीचर देगा आपगो Jio का ये शानदार फोन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED