Logo
October 26 2020 01:36 AM

IPL 2020 RR vs KXIP: पूरन ने हवा में छलांग लगाकर की सुपरमैन की तरह फील्डिंग, सचिन भी हो गए हैरान

Posted at: Sep 28 , 2020 by Dilersamachar 9191

दिलेर समाचार, शारजाह. आईपीएल जोश और रोमांच का खेल है. हर मैच में हमें एक से बढ़ कर एक कारनामे देखने को मिलते हैं. लेकिन रविवार को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन (RR vs KXIP) के मैच में जो कुछ भी हुआ वो अद्भुत था. राहुल तेवतिया की धमाकेदार बैटिंग के साथ-साथ लोग निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की इस रोमांचक फील्डिंग को भी नहीं भूलेंगे. एक ऐसा हैरतअंगेज कारनाम जिसके सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी दीवाने हो गए हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई पूरन की फील्डिंग की तारीफ कर रहा है.

राजस्थान रॉयल्स की पारी के 8वें ओवर में संजू सैमसन ने धमाकेदार शॉट खेली. ऐसा लग रहा था कि ये गेंद बाउंड्री के पार पहुंच जाएगी और उन्हें छह रन मिलेंगे. लेकिन निकोलस पूरन ने सुपरमैन की तरह हवा में छलांग लगाकर छक्के को बचा लिया. इस वीडियो के एक-एक फ्रेम को आप बार-बार देखना चाहेंगे. उन्होंने गेंद को गिरने से पहले ही मैदान के अंदर भेज दिया. गेंद को पकड़ते और वापस मैदान के अंदर फेंकते समय उनका शरीर पूरी तरह से हवा में लटक रहा था. उनकी इस अद्भुत फील्डिंग से सभी हैरान थे. खुद सैमसन को भी यकीन नहीं हो रहा था कि ये छक्का नहीं है.

सचिन बोले-अविश्वसनीय!सचिन ने ट्विटर पर पूरन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ये सबसे बेहतरीन फील्डिंग है, जिसे मैंने अपनी जिंदगी में देखा. अविश्वसनीय!

आकाश चोपड़ा से लेकर हर कोई उनकी इस फील्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि भला ऐसे कैसे हो सकता है.

राजस्थान रॉयल्स की रोमांचक जीत

आईपीएल के 9वें मुकाबले में रविवार को राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. शारजाह की पाटा पिच पर किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 223 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जवाब में राजस्थान की टीम ने 19.3 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

ये भी पढ़े: IPL 2020: एक ओवर में तेवतिया के 5 छक्के देख बोले वीरू, कहा- राहुल तेवतिया में माता आ गई


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED