Logo
April 30 2024 02:05 AM

'छैया-छैया' गाने का रीक्रिशन नहीं चाहतीं मलाइका, ये है बड़ी वजह

Posted at: Feb 28 , 2020 by Dilersamachar 9663

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: डांसिंग दीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को साल 1998 में आया गाना 'छैया-छैया (Chaiya-Chaiya)' से प्रसिद्धि मिली थी. वहीं अभिनेत्री का मानना है कि आज कल रीमिक्स के ट्रेंड में ए. आर. रहमान के इस कंपोजिशन को फिर से रीक्रिएट नहीं किया जाना चाहिए. 'छैया-छैया' को सुखविंदर सिंह ने और सपना अवस्थी ने अपनी आवाज दी थी, वहीं यह गाना मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' का है. इस गाने के वीडियो में मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान हैं.

मलाइका ने हाल ही में नए डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के एक एपिसोड में इस गाने पर डांस किया था, वहीं उनसे पूछे जाने पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, "जब आप यह गाना बजाते हैं तो कुछ नहीं किया जा सकता है, बस खड़े होकर डांस करिए. यह आईकॉनिक गाना है. जब मैं इस गाने को शूट कर रही थी तब गीता फराह की सहायक थीं."

वहीं उनसे रीक्रिएशन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "आज के दौर में रीक्रिएशन का दौर चल रहा है. ऐसे कुछ गाने हैं, जिन्हें छुआ नहीं जाना चाहिए. ऐसे कुछ पांच या 10 गाने होंगे. 'छैया-छैया' उनमें से ही एक गाना है. उससे छेड़छाड़ मत करो, उसे ऑरिजनल ही रहने दो."

 

ये भी पढ़े: अगर आपकी भी है ये राशि तो शुक्रवार को भूलकर भी न करें ये काम

बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED