Logo
May 19 2024 03:28 AM

OnePlus 6T में 3,700 एमएएच की बड़ी बैटरी होने का दावा

Posted at: Sep 27 , 2018 by Dilersamachar 9815

दिलेर समाचार, जैसे-जैसे OnePlus 6T डिवाइस लॉन्च के नज़दीक पहुंच रहा है, इसके बारे में जानकारियां लीक होने का सिलसिला तेज़ होता जा रहा है। अब इस फोन की बैटरी क्षमता के बारे में पता चला है। सामने आई एक तस्वीर से खुलासा हुआ है कि OnePlus 6T में 3,700 एमएएच की बैटरी होगी। याद रहे कि कंपनी के मौज़ूदा फ्लैगशिप हैंडसेट OnePlus 6 में 3000 एमएएच की बैटरी है। लीक हुए रेंडर से यह भी पता चलता है कि OnePlus 6T में वाटरड्रॉप-नॉच डिस्प्ले होगा। किनारों पर बेज़ल भी बेहद ही पतले होंगे। स्मार्टफोन में पिछले हिस्से डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है।

एक वीबो यूज़र ने पोस्ट किया है कि OnePlus 6T में 3,700 एमएएच की बैटरी होगी। उसने इसके साथ बैटरी की एक तस्वीर भी साझा की है। तस्वीर में बैटरी का मॉडल नंबर, क्षमता और "Use specified OnePlus charger only" लिखा हुआ नज़र आ रहा है।

देखा जाए तो यह वनप्लस 6 की 3,300 एमएएच बैटरी की तुलना में बड़ा अपग्रेड है। कंपनी 3.5 एमएम ऑडियो जैक को हटाकर बड़ी बैटरी देने में सफल रही है। कंपनी के सह-संस्थापक कार्ल पी ने हाल ही में टेकरडार से पुष्टि की थी कि OnePlus 6T में 3.5 एमएम ऑडियो जैक नहीं होगा। यह एक तरह से बड़ी बैटरी की ओर अप्रत्यक्ष रूप से इशारा भी था। वैसे, उन्होंने इस संबंध में कुछ साफ-साफ नहीं कहा था। लेकिन इस तस्वीर के सामने आने के बाद स्थिति स्पष्ट होती नज़र आ रही है। 3,700 एमएएच की बैटरी बड़ा अपग्रेड तो है, लेकिन यह अब भी Galaxy Note 9 की 4000 एमएएच की बैटरी की तुलना में छोटी है। टिप्सटर ने दावा किया है कि वनप्लस इस हैंडसेट को अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की पुष्टि हो चुकी है जो इस फोन की अहम खासियतों में से एक होगा। वनप्लस द्वारा जारी किए गए टीज़र के आधार पर कहा जा सकता है कि OnePlus 6T में 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं होगा। यह यूएसबी टाइप-सी ईयरफोन के साथ आएगा। OnePlus 6T में भी वनप्लस 6 की तरह स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8जीबी रैम दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड 9.0 पाई भी हो सकता है। कीमत 550 डॉलर (करीब 40,000 रुपये) हो सकती है।

ये भी पढ़े: डिप्थीरिया से मरने वालों की संख्या बढ़ी, जानें क्या है डिप्थीरिया, लक्षण और इलाज...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED