Logo
May 2 2024 07:24 AM

सलमान खान ने खोला राज, जब रात को उनके पेट में हुई गुड़-गुड़ तो गटर...

Posted at: Jun 12 , 2018 by Dilersamachar 9615

 दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सलमान खान 'दस का दम' के साथ फिर से टेलीविजन की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं और अपने फैन्स का दिल जीत रहे हैं. इस गेम शो में सलमान का अंदाज और फैन्स के साथ उनका कनेक्ट काफी पसंद किया जा रहा है. यही नहीं, सलमान खान अपनी जिंदगी के दिलचस्प किस्से भी खूब शेयर करते हैं. ऐसा ही कुछ आज के एपिसोड में नजर आएागा जिसमें 'रेस 3' की पूरी टीम इसमें शिरकत करेगी. लेकिन मजा तब आएगा जब एक अटपटा सवाल आएगा और उसको लेकर सलमान खान अपना एक किस्सा शेयर करेंगे, जबकि अनिल कपूर खूब हंसेंगे.
अनिल कपूर सलमान पूछेंगे कि कितने प्रतिशत भारतीय कभी बाहर, टॉयलेट प्रेशर में परेशान हुआ हैं? इस सवाल के साथ ही सलमान और अनिल दोनों के चेहरों पर मुस्कान दौड़ जाती है और सलमान खान एक किस्सा शेयर करने लगते हैं. इस पर वहां मौजूद बॉबी देओल अपना हाथ खड़ा कर देते हैं और सभी हंसने लगते हैं. लेकिन सलमान अपना किस्सा बताते हैं कि एक बार क्या हुआ डबिंग कर रहे थे. तभी पेट में गुड़-गुड़ हुआ तो मैंने कंट्रोल करने की कोशिश की. फिर गटर के पास ही...इस पर अनिल कपूर ने कहा कि नहीं..नहीं. बाकी मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे. 


 

'दस का दम' के इस एपिसोड में 'रेस 3' की टीम के बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिज, साकिब सलीम, अनिल कपूर और डेजी शाह नजर आएंगे. 'रेस 3' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, इस धमाकेदार एक्शन फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. ये 'रेस' सीरीज की तीसरी फिल्म है. इससे पहली दो फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे. इस सीरीज की पहली दोनों फिल्में हिट रही थीं. 'रेस 3' को लेकर जबरदस्त हाइप है और सलमान के फैन इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े: आमिर खान चीन के सुपरस्टार हीरो, इस वजह से बॉलीवुड डांस है पॉपुलर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED