Logo
April 30 2024 04:14 PM

विद्या बालन ने मारी सेंसर बोर्ड में एंट्री

Posted at: Aug 13 , 2017 by Dilersamachar 9955

दिलेर समाचार, पहलाज निहलानी को शुक्रवार को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है और उनकी जगह मशहूर लेखक, गीतकार प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया है । प्रसून जोशी को 3 साल के लिए सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया ।

भारत सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने जाने माने गीतकार प्रसून जोशी को तीन साल के लिए केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड का चेयरपर्सन नियुक्त करने के साथ एक नई टीम बनाई है, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन को भी शामिल किया गया है । सेंसर बोर्ड का सदस्य बन कर विद्या बालन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है । इस पर विद्या ने कहा, “मैं सीबीएफसी में शामिल होकर बहुत खुश हूं और मैं अपनी क्षमताओं के साथ एक सदस्य के रूप में अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा करुंगी । मैं इस नई जिम्मेदारी को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जहां हमारे सिनेमा को आज के समाज की संवेदनशीलता, वास्तविकताओं और जटिलताओं को प्रतिबिंबित करने की अनुमति दी जाएगी।”

पहलाज निहलानी ने जब से सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाली थी तब वो लगातार कंट्रोवर्सी के शिकार थे। आपको बता दें कि पहलाज निहलानी ने अभी महज ढाई साल का कार्यकाल ही पूरा किया था और इस दौरान वह कई निर्माता, निर्देशक, बॉलीवुड स्टार्स और दर्शकों के निशाने पर रहे ।

बोर्ड ने नई समिति के गठन की जो नई टीम बनाई है उसमें शामिल हैं अभिनेत्री विद्या बालन , गौतमी ताडिमल्ला, विवेक अग्निहोत्री, वामन केंद्रे, वाणी त्रिपाठी टिक्कू , जीविता राजशेखर, नरेश चन्द्र लाल, नील हरबर्ट, रमेश पतंगे, मिहिर भुटा, और नलिन कोहली का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़े: फरदीन खान के घर में गूंजी किलकारियां आया एक नन्हा मेहमान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED