Logo
April 27 2024 09:11 PM

प्यार के लिए सौ फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया युवक

Posted at: Apr 23 , 2018 by Dilersamachar 9908

दिलेर समाचार, हरिद्वार जिले के लक्सर में प्रेमिका से शादी की जिद पर अड़ा युवक शोला का वीरू बन बैठा। लक्सर नगला गांव का युवक शोले फिल्म के हीरो वीरू की तर्ज पर सौ फुट ऊंचे टावर पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगा। सूचना पर पहुंचे लक्सर कोतवाली के पुलिसकर्मियों ने उसे समझाकर नीचे उतारा। युवक स्टेट लेवल का खिलाड़ी भी हैफिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

लक्सर के नगला खिताब गांव के बीर सिंह के बेटे अरुण ने इसी साल इंटर की परीक्षा दी है। अरुण वाकर का स्टेट लेवल का खिलाड़ी भी है। बताया गया है कि पिछले करीब डेढ़ दो साल से उसका गांव की एक विजातीय युवती के साथ प्रेम संबंध है। पिछले काफी समय से अरुण अपनी प्रेमिका से शादी कराए जाने की मांग कर रहा थापर उसके परिजन इसके लिए कतई तैयार नहीं थे। इससे नाराज अरुण शुक्रवार सुबह ही घर से निकला तथा नगलाकेहड़ा मार्ग पर बिजली की हाईटेंशन लाइन के करीब सौ फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया।

युवक को चढ़ा देख नीचे लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान सूचना पर कोतवाली की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक से बात की। उसका कहना था कि अगर उसके व उसकी प्रेमिका के परिजन उनकी शादी के लिए राजी नहीं हुए तो वह कूदकर जान दे देगा। इस पर पुलिसकर्मियों ने उनकी शादी कराने का आश्वासन देकर किसी तरह उसे नीचे उतार लिया। इसके बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर युवक को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़े: चुपचाप लड़की की लाश श्मशान लेकर पहुंचे ससुराल वाले, मां ने पहुंचाया थाने

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED