Logo
April 29 2024 07:57 PM

तोड़ दी हैवानियत की सारी हदे,100 साल की बुजुर्ग को बनाया हवस का शिकार, हुई मौत

Posted at: Oct 31 , 2017 by Dilersamachar 10095

दिलेर समाचार, मेरठ में ऐसी वारदात सामने आई है जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक वहशी दरिंदे ने 100 साल की बुजुर्ग महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया। दुष्कर्म का शिकार बनी दलित महिला ने सोमवार की सुबह उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि आरोपी का मेडिकल कराने के बाद उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। रघुनाथपुर निवासी महिला के परिजनों के अनुसार रविवार की रात सौ वर्ष की वृद्धा बीमारी के कारण अपने बरामदे में सो रही थीं। रात को उनके कराहने की आवाज सुनकर जब परिवार के सदस्य कमरे से बाहर निकले, तो गांव का ही 35 वर्षीय अंकित पूनिया नाम का शख्स दुष्कर्म कर रहा था। पीड़ित परिजनों के मुताबिक उस समय अंकित नशे में बुरी तरह धुत था।
इस दौरान जब उसे पकड़ने का प्रयास किया गया, तो वह मौके से फरार हो गया। रात को ही 108 नंबर पर कॉल कर परिजनों ने ऐंबुलेंस बुलाई और पीड़ित वृद्धा को लेकर थाने पहुंचे। जानी के एसएचओ (थानाधिकारी) प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि रविवार की रात को ही आरोपी अंकित पूनिया को नामजद करते हुए उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 458 और 376 व 3(2)5 एससी/एसटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दायर किया गया। 
पुलिस का कहना है कि वृद्धा को उपचार के लिए मेरठ जिला अस्पताल भेज दिया गया था। सोमवार की सुबह 4 बजे अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।एसएचसो का कहना है कि मौत की खबर मिलने पर मुकदमे में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) भी जोड़ दी गई है।

ये भी पढ़े: पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED