Logo
April 26 2024 01:42 PM

Bihar Assembly Election: हाय रे राजनीति कुर्सी तेरा लोभ, टिकट के लिए धरने पर बैठ गई RJD नेत्री

Posted at: Sep 28 , 2020 by Dilersamachar 9903

दिलेर समाचार, पटना. बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद नेताओं में टिकट पाने की बेचैनी काफी बढ़ गई है. कोई टिकट पाने के लिये दर-दर घूम रहा है तो कोई अपनी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में ही धरना पर बैठा है. कुछ ऐसी ही तस्वीर RJD कार्यालय पटना में सोमवार को देखने को मिली जहां एक महिला नेत्री टिकट के लिए अनशन पर बैठ गई हैं.

बेगूसराय जिला के तेघड़ा विधानसभा की नेत्री सुधा सिंह ने RJD कार्यालय में सोमवार से अनिश्चितकालीन अनशन शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि तेजस्वी यादव और पार्टी के शीर्ष नेता लगातार उनकी अनदेखी कर रहे हैं. लगातार समय मांगने पर समय नहीं देते और मुलाकात नहीं करते हैं, जबकि 2015 में ही लालू यादव ने हमें टिकट देने का आश्वाशन दिया था, पर टिकट नहीं मिला था.

सुधा ने कहा कि इस बार भी मुझे नजरअंदाज किया जा रहा है. सुधा सिंह का यह भी कहना है कि पार्टी में महिलाओं का अपमान हो रहा है और अगर पार्टी हमें टिकट नहीं देती है तो मैं यूं ही अनिश्चितकालीन धरना पर बैठी रहूंगी. सुधा सिंह ने पार्टी के स्थानीय नेताओं पर भी कई आरोप लगाए. इससे पहले रविवार को बीजेपी में भी मंत्री विजय सिन्हा के विरोेध में पार्टी के लखीसराय जिला के कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का घेराव करते हुए वहां से पार्टी का प्रत्याशी बदलने की मांग की थी.

ये भी पढ़े: Farmer's Bill Protest Live Updates: राहुल ने कृषि कानूनों को कहा मौत का फरमान, धरने पर बैठे पंजाब के मुख्यमंत्री

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED