Logo
May 4 2024 11:08 AM

IND VS ENG: लाखों फैंस इसलिए टीवी पर नहीं देख पाएंगे भारत-इंग्लैंड सीरीज?

Posted at: Jan 28 , 2021 by Dilersamachar 10341

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच कड़ी टक्कर का इंतजार दुनियाभर के फैंस को है. सीरीज शुरू होने में अब बस एक हफ्ता ही बचा है लेकिन ब्रिटेन के फैंस किस टीवी चैनल पर ये मुकाबला देखेंगे इसपर अबतक फैसला नहीं हो पाया है. दरअसल अबतक ब्रिटेन में इस सीरीज के टीवी प्रसारण को लेकर फैसला होना बाकी है. ‘टेलीग्राफ स्पोर्ट’ की रिपोर्ट के अनुसार इस श्रृंखला का आधिकारिक प्रसारक स्टार इंडिया किसी प्रसारक को अधिकार बेचने के बजाय अपने स्ट्रीमिंग एप हॉटस्टार के जरिये मैच दिखाने पर विचार कर रहा है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत की ऑस्ट्रेलिया में जीत तथा इंग्लैंड के हाल के श्रीलंका के दौरे के दौरान स्काई स्पोर्ट्स पर दर्शकों की अच्छी संख्या को देखते हुए इसके अधिकार बेचने की संभावनाएं बढ़ गयी हैं और यहां तक कि चैनल 4 भी इसमें दिलचस्पी दिखा रहा है. इन अधिकारों की कीमत लगभग दो करोड़ पौंड होगी जिन्हें जल्द ही किसी को देना होगा. चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला पांच फरवरी से चेन्नई में शुरू होगी. यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.

टेलीग्राफ की रिपोर्ट में कहा गया है कि स्काई अब भी अधिकार हासिल करने की दौड़ में आगे है. पिछले तीन दशकों में इंग्लैंड के अधिकतर दौरों का प्रसारण स्काई पर ही किया गया. बता दें भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमें गजब की फॉर्म में हैं. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी है, वहीं इंग्लैंड भी श्रीलंका को उसकी धरती पर 2-0 से हराकर चेन्नई पहुंची है.

ये भी पढ़े: Delhi School: दिल्ली के स्कूलों में जारी रहेंगी ऑनलाइन क्लासेस, जानें क्या है पूरा प्लान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED