Logo
April 30 2024 06:05 AM

ये हैं वो अभिनेत्रियां जिनको लिप सर्जरी ने बना दिया बॉलीवुड का सुपरस्टार

Posted at: Dec 30 , 2017 by Dilersamachar 9691

दिलेर समाचार, लिप सर्जरी – बॉलीवुड में हीरो-हीरोइन अक्सर प्लास्टिक सर्जरी करवाते रहते हैं. ऐसा करवाना इनके लिए बेहद आम बात है लेकिन कुछ ऐसी भी हीरोइने हैं जो इसे एक अलग ही लेवल पर ले गईं.

इन खूबसूरत अप्‍सराओं ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए अपने लिप्स तक की सर्जरी करवा डाली.

आज हम आपको इन्हीं हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लिप सर्जरी ने जिंदगी ही बदल दी. इन हीरोइनों को इस सर्जरी के बाद काफी लोगों ने पसंद किया और कई मूवीज़के ऑफर भी आए. आज को ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भारत के हर लड़के के दिल में छाई हैं. तो आइए जानते हैं आखिर कौन हैं ये हीरोइनें –

वाणी कपूर

वाणी कपूर पहली बार सुशांत सिन्ह राजपूत के साथ “शुद्ध देसी रोमांस” में नज़र आईं थी. लोगो ने उन्हें उस समय बेहद पसंद किया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इसी के चलते वाणी का करियर भी कुछ खास आगे नही बढ़ पाया. लेकिन आदित्य चोपड़ा ने वाणी को अपने लिप्स मोटे कराने की सलाह दी और कहा कि उन्हें वो यशराज प्रोडक्शन की फिल्म में लीड हीरोइन कास्ट करेंगे और ऐसा हुआ भी. बेफिक्रे वाणी के करियर की सबसे हिट मूवी है और उसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं.

 

अनुष्का शर्मा

बैंड बाजा बारात से फेम पाने वाली अनुष्का दो बार लिप सर्जरी करवा चुकी हैं. पहली सर्जरी के बाद उन्हें बेहद निराशा भरे रिव्यूज़ मिले, यहां तक कि अपनी फिल्म पी.के के बाद तो उनका फेसबुक पर ट्रॉल भी बना. लोगों को सोशल मीडिया पर उनकी लिप सर्जरी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. जिसके कारण उन्होंने एक बार फिर अपने लिप्स की सर्जरी करवाई और अब तो हम सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की कितनी खूबसूरत दीवा हैं. अनुष्का के लिप्स का ये नया अवतार लोगों को भी बेहद पसंद आया. अनुष्का इस समय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइन हैं.

ये भी पढ़े: मुस्लिम महिलाओं ने उठाई फिर आवाज , अब उठाया एक और अहम मुद्दा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED