Logo
April 30 2024 04:56 AM

क्‍या आपका बॉयफ्रेंड भी हो जाता है बेड पर फेल तो अपनाए ये तरीका

Posted at: Sep 15 , 2017 by Dilersamachar 9844

यदि आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ लवमेकिंग के दौरान सही से परफॉर्म नहीं कर पाता है तो ऐसी स्थिति में आपको क्‍या करना चाहिए?
कई लड़कियों के सामने यह परिस्थिति आ जाती है जब वो लम्‍बे समय तक किसी को डेट करने के बाद शारीरिक सम्‍बंध बनाने के लिए राजी हो जाती है और पहली ही बार में फेल हो जाता है।
ऐसे में लड़कियों को क्‍या करना चाहिए, ये रिश्‍ते को हमेशा अच्‍छा बनाये रखने के लिए बहुत जरूरी होता है। ऐसा जरूरी नहीं है कि वो नपुंसक हो या उसमें कुछ कमी हो। इसके पीछे के कारण को जानना भी जरूरी है।
अगर ऐसा होता है तो शर्माए या झिझके नहीं। बल्कि माहौल को हल्‍का बनाये रखें। बाद में आप उससे इस बारे में खुलकर बात करें। उससे पूछें कि क्‍या दिक्‍कत थी, या वो घबरा गया था।
आपको खुद ही इस बारे में निर्णय लेना होगा। आप खुद से पूछें कि क्‍या आपको उसके साथ आगे रिश्‍ता चलाना है या नहीं। इससे आप अपने रिलेशनशिप में क्‍लीयरिटी बनाये रखेंगे।
अगर आपका पार्टनर ऑर्गेज्‍म तक नहीं पहुँच पाया हो तो बाद में भी आप दोनों कभी सेक्‍स ट्राई कर सकते हैं। हो सकता है कि बाद में ऐसा न हो। कई बार कम्‍फर्ट ज़ोन में न होने के कारण भी लड़के घबरा जाते हैं।
अगर आप अपने रिश्‍ते को कैरी ऑन करते हैं तो सेक्‍स करने से पहले देर तक फोरप्‍ले करें। इससे आपको पूरे सुख का एहसास होगा और बाद में पूर्ण ऑर्गेज्‍म भी होगा।
कभी भी पार्टनर के फेल होने पर नाटक न करें। आप ऐसा दो से चार बार ही कर सकते हैं। लेकिन ऐसा जिंदगी भर नहीं कर सकती हैं। इसलिए पार्टनर की इस समस्‍या को हल करें।
आप चाहें तो पार्टनर के सेंसटिव प्‍वाइंट को टच करके उन्‍हें उत्‍तेजित कर सकते हैं।
दोस्‍ती और सम्‍बंध में फर्क होता है। मेल फ्रैंड के साथ रिश्‍ते बनाने के बाद उसमें कोई दिक्‍कत आ गई और फिर आप दोस्‍त बन गए, ये बात उसे जिंदगी भर चुभ सकती है। अगर रिश्‍ता बढ़ाना है तो कमीटेड रहें वरना ब्रेकअप सबसे अच्‍छा विकल्‍प है। ये पूरी तरह से आप पर निर्भर करता है।

ये भी पढ़े: महिलाओं के इन अंगों को छूकर आप भी कर सकते हैं उन्हें TURN ON

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED