Logo
May 8 2024 08:30 AM

'इस मामले' में पार्थिव पटेल के सामने पानी भर रहे चार घरेलू शेर

Posted at: Jan 17 , 2018 by Dilersamachar 9699

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सेंचुरियन में सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया पर एक बार फिर हार का संकट गहरा गया है. दोनों ओपनर या कहें कि घरेलू पिचों के बादशाह पैवेलियन लौट गए हैं. लेकिन घर पर गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट पड़ने वाले दिग्गजों में से दो अभी भी बचे हुए हैं. लेकिन बहुत ही चौंकाने वाली बात है कि इन चारों घरेलू शेरों पर विकेट कीपर पार्थिव पटेल एक खास मामले में इन चारों पर भारी हैं. अब देखने की बात यह होगी कि बचे हुए दो दिग्गज चेतेश्वर पुजारा या रोहित शर्मा सेंचुरियन या जोहानेसबर्ग में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में इस खास क्षेत्र में सुधार कर पाते हैं या नहीं. 


आपको बता दें कि घरेलू शेरों में से दो लोकेश राहुल और मुरली विजय तो चौथे दिन पैवेलियन लौट चुके हैं, अब करोड़ों भारतीयक्रिकेट प्रेमियों की करीब-करीब टूट चुकी उम्मीदों को बाकी दो घरेलू शेर कितना और कब तक जिंदा रख पाते हैं, यह देखने वाली बात होगी. वजह यह है कि विदेश में और खासकर चौथी पारी में ये घरेलू शेर औंधे मुंह गिरे हैं. चलिए हम आपको इन चारों घर के दिग्गजों का विदेश में चौथी पारी में हाल बताते हैं. 

अब यह देखने वाली बात होगी कि विकेट पर जमे चेतेश्वर पुजारा और बाद में आने वाले रोहित शर्मा क्या अपने विदेश में चौथी पारी में इस शर्मसार करने वाले रिकॉर्ड में कुछ इजाफा करेंगे या नहीं. चौंकाने वाली बात यह है कि गेंदबाज अश्विन का विदेश में चौथी पारी में औसत रोहित शर्मा और राहुल से बेहतर रहा है. अश्विन का इस मामले में औसत 21.14 रहा है.  आपको बता दें कि जब बात विदेश में चौथी पारी की आती है, तो पार्थिव पटेल का औसत 35.33 का रहा है. ऐसे में कम से कम रोहित शर्मा तो उनसे प्रेरणा ले ही सकते हैं.

ये भी पढ़े: देश का आकार नहीं, देशवासियों का संकल्प देश को आगे ले जाता है - पीएम नरेंद्र मोदी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED