Logo
April 29 2024 03:07 PM

संजय दत्त के साथ डेब्यू कर रही ये एक्ट्रेस, TORBAAZ में कुछ ऐसा होगा रोल

Posted at: Jun 8 , 2018 by Dilersamachar 9595

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड के खलनायक से मशहूर संजय दत्त इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टोरबाज' की शूटिंग के लिए किर्गीस्तान गये हुए हैं. इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस नरगिस फाखरी साथ होंगी. एक्ट्रेस लिजा मलिक 'टोरबाज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. लिजा फिल्म में एक अहम किरदार निभा रही हैं. लिजा ने कहा, मैं संजू सर की बहुत बड़ी फैन हूं. मैं इस फिल्म के अलावा संजय सर के साथ और भी फिल्में करने की इच्छुक हूं. मुझे बेहद ही विनम्र और शानदार व्यक्ति के साथ काम करने का मौका मिला.'' लिज़ा को अपनी डेब्यू फिल्म में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है.

'टोरबाज' में लिजा एक अफगानी लड़की का किरदार निभा रही हैं. अपने अफगानी रोल के लिए वह बोलीं, ''यह काफी कठिन है. अफगानी भाषा और जिस तरह से बात की जाती है बेहद ही अलग है. मैं इस भाषा की बेसिक सीखने के लिये एक ट्यूटर भी रखा है.'' फिल्म में लिजा भले ही काफी साधारण दिख रहीं हों, लेकिन सचमुच में वह ऑफ कैमरा के सामने काफी स्टाइलिश हैं. उन्होंने कहा, 'दर्शक मुझे हमेशा ग्लैमरस रोल में देखना पसंद करते हैं. हालांकि ''टोरबाज' में मैं किरदार बिना मेकअप का निभा रही हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा किरदार ही कुछ ऐसा है और मैं फिल्म में वास्तविक दिखूं.'

बता दें कि संजय दत्त ने जब फिल्म ‘टोरबाज’ की स्क्रिप्ट सुनी थी, तो उन्हें काफी पसंद आई और फिल्म करने के लिए तुरंत हामी भी भर दी थी. इस फिल्म में संजय दत्त सेना के एक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे जो 'युद्ध के बच्चों' को उम्मीद की किरण देना चाहता है. ‘टोरबाज’ अफगानिस्तान में स्थित है और यह अफगानिस्तान के आत्मघाती बच्चों की कहानी है जिन्हें इस मान्यता का प्रशिक्षण दिया गया है कि मरने के बाद जन्नत नसीब होती है.

ये भी पढ़े: पोर्न स्टार ने डोनाल्ड ट्रंप के वकील पर लगाया नया आरोप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED