Logo
April 29 2024 10:37 PM

चाहते हैं इंटरनेट पर ऑनलाइन सेक्स करना तो अकेले में पढ़ें ये खबर!

Posted at: Sep 26 , 2017 by Dilersamachar 10517

सेक्स पसंद करने वाले लोगों के लिए ये उपाए सबसे काम के हैं। ये विकल्प ना चाहते हुए भी अकेला जीवन जीने वालों के लिए फायदेमंद हो सकता है इंटरनेट पर ऑनलाइन सेक्स का कच्चा-चिट्ठा.कई लोग ऐसे होते हैं जो हमेशा से सिंगल ही रहते आए हैं। इसके पीछे का कारण ये हो सकता है कि ऐसे लोग किसी के साथ खुद को एन्गेज देख अपनी आजादी छिन जाना समझते हैं।
तो कुछ लोग सामाजिक प्रतिष्ठा को देखते हुए अकेले रहते हैं। जबकि आजकल भी तनाव भरी जिंदगी में एक पार्टनर का होना बहुत जरूरी है।
क्योंकि दिनभर की टेंशन और भागदौड़ के बाद हर इंसान 2 बात प्यार की करना चाहता है। चाहे आपके परिवार में कितने भी लोग हों और वो आपसे कितना भी प्यार करते हों लेकिन एक व्यक्ति जो शारीरिक और मानसिक संतुष्टि अपने पार्टनर से बात कर के मिलती है वो और किसी से नहीं मिल सकती।
सेक्सोलोजिस्ट का कहना है कि जब कोई इंसान उत्तेजित होता है तो उसे उस वक्त सेक्स या उससे जुड़ी कुछ ना कुछ ऐसे चीजें कर लेना चाहिए जिससे उससे संतुष्टि मिले।अगर ऐसा नहीं हो पाता तो उस व्यक्ति को कई तरह की शारीरिक बीमारियां हो सकती हैं। आप लोग अपने पार्टनर से फोन या वीडियो कॉल कर रोमांटिक और सेक्सी बातें तो करते ही होंगे।
आज हम आपको इंटरनेट पर आॅनलाइन सेक्स करने के कुछ आसान टिप्स बता रहे हैं। ये विकल्प ना चाहते हुए भी अकेला जीवन जीने वालों के लिए फायदेमंद हो सकता है।
1.अगर आप अपने पार्टनर या साथी से काफी दिनों से नहीं मिले हैं आप इंटरनेट पर वीडियो कॉल कर उसके देखते हुए उत्तेजित बातें कर सकते हैं।
2.एक दूसरे को मनचाहे पोज में देख कर फील कर सकते हो।
3.एक दूसरे को वेब कैमरे द्वारा देख सकते हैं या हस्तमैथुन कर सकते हैं।

4.अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के अलावा कोई अपरिचित व्यक्ति ऑनलाइन सेक्स के लिए राजी है तो आप इसका आसानी से आनंद ले सकते हैं।
5.आज के समय में सेक्स कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। अच्छे दोस्त भी आजकल एक दूसरे के साथ संबंध बनाने से परहेज नहीं करते हैं। ऐसे दोस्त से
6.अगर आप काफी समय से नहीं मिल पा रहे हैं तो उसके साथ भी आप ऑनलाइन सेक्स कर सकते हैं।
7.कैमरे पर अपने कपड़े उतार के अपनी भावनाओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
8.लड़कियों की तुलना में लड़के ऐसा करना ज़्यादा पसंद करते हैं।
9.अगर आप सिंगल हैं और आपने आज तक किसी के साथ संबंध नहीं बनाएं हैं तो आपको ऑनलाइन सेक्स में ज्यादा मजा आएगा
10.अगर आपकी गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड की शादी हो गई है और अब आप उससे मिल नहीं पा रहे हैं तो ऑनलाइन सेक्स इस केस में सबसे ज्यादा काम आता है।

ये भी पढ़े: 759 आतंकी सेना प्रमुख बोले- सरहद पार की तो जमीन में गाड़ देंगे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED