Logo
May 20 2024 06:44 AM

कोहली ने किया कुछ ऐसा के तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

Posted at: Dec 26 , 2018 by Dilersamachar 9952
 

ये भी पढ़े: खिताब की दौड़ में अभी भी शामिल है चेल्सी और अर्सेनल

दिलेर समाचार, भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। खेल के प्रति जूनून और लगाव उन्हें अन्य खिलाड़ियों से अलग बनाता है। कोहली की तारीफ करने वालों की लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न भी शामिल हो गए हैं। पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ एक उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इसमें वार्न ने कहा, "भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज कोहली के कारण ही रोमांचक हो रही है। उनके कारण ही सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। वे इस ग्रह के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर हैं।"

 कोहली ने पहले एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 34 रन बनाए थे। वहीं, पर्थ टेस्ट की पहली पारी में करियर का 25वां शतक लगाया था। उन्होंने 123 रन की पारी खेली थी। यह ऑस्ट्रेलिया की धरती पर उनका छठा शतक था। हालांकि, दूसरी पारी में वे खास नहीं कर पाए और 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।

ये भी पढ़े: ऐसे एम्स के डॉक्टरों ने अटल बिहारी वाजपेयी को बचाया सलाखों के पिछे जाने से...

 वॉर्न ने की मेलबर्न की तारीफ
मेलबर्न में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। वार्न ने इस शहर को दुनिया की खेल राजधानी बताया। उन्होंने कहा, "इस शहर से मुझे प्यार है। 80 हजार से ज्यादा प्रशंसक यहां पहुंचते हैं। लाखों लोग टीवी पर देखते और रेडियो पर सुनते हैं। इस मैदान ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की परंपरा को आगे बढ़ाया है।"

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED